Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

क्या भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने कर ली है दूसरी शादी? मोहतरमा ने लिखा “हां”, माननीय बोल रहे ना. ना..

मनोज सैनी
हरिद्वार। ज्वालापुर से भाजपा के पूर्व विधायक रहे सुरेश राठौर आजकल सोशल मीडिया की सुर्खियों में अपने आपको फिल्म एक्ट्रेस बताने वाली एक मोहतरमा द्वारा अपने फेसबुक पेज पर डाली जा रही रील को लेकर छाए हुए हैं। मोहतरमा द्वारा अपने फेसबुक पेज पर भाजपा के पूर्व विधायक के साथ कई रील डाली जा रही है। जिसमें बड़ी संख्या में चेटिंग भी हो रही है। यदि मोहतरमा के फेसबुक की चेटिंग पर विश्वास किया जाए तो माननीय सुरेश राठौर जी की उनसे शादी हो चुकी है।
चेटिंग में मुरली खन्ना नामक यूजर ने जब पूछा की ये किसी फिल्म का दृश्य है या रियलिटी है कुछ समझ नहीं आ रहा है खुल कर बताओ तो एक्ट्रेस महोदया ने चेटिंग में जवाब देते हुए लिख की भाई साहब अब क्या पति पत्नी घर में खड़े भी नहीं हो सकते यह अपने घर में भी वह शूटिंग करेंगे क्या एक विधायक की अपनी पर्सनल जिंदगी नहीं होती है।
इसी प्रकार सन्नी सिंह जाटव ने चेटिंग में पूछा की विधायक जी ने दो शादी कर ली क्या तो मोहतरमा ने जवाब दिया “जी”।

रील और फेसबुक पर चल रही चेटिंग के बारे में जब विधायक जी से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया की ये भाभी जी विधायक फिल्म की शूटिंग का दृश्य है। मोहतरमा से शादी के सवाल पर पूछे जाने पर राठौर जी ने कहा की उनकी हिंदू रीति रिवाज से पहले ही शादी हो चुकी है। क्या हिंदू धर्म में एक पत्नी के रहते दूसरी शादी हो सकती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की मोहतरमा 100 नहीं 120% झूठ लिख रही है और यह जो रील डाली जा रही है वह फिल्म की रिहर्सल के सीन हैं।
अब जनता को समझ नहीं आ रहा है की क्या विधायक सुरेश राठौर जी की बात सच है कि ये उनकी फिल्म का सीन है या फिर मोहतरमा झूठ बोल रही है कि विधायक जी की दूसरी शादी हो गई है।
वैसे actress urmila sanavar उर्फ उर्मिला सुरेश राठौर की फेसबुक पर भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर के साथ डाली जा रही रील के चलते फेसबुक पेज के फॉलोवर दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं और जनता तरह तरह के सवाल भी कर रही है। बहरहाल सच्चाई कुछ भी हो लेकिन मोहतरमा और विधायक जी के संबंधों को लेकर प्रदेश और शहर में तरह तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं।

Share
error: Content is protected !!