Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

400 फास्ट ट्रैक, 120 टाइटन की नकली घड़ियों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, नामी ब्रांड के कॉपी आइटम बेचने वाले दुकानदारों में मचा हड़कंप।

मनोज सैनी

हरिद्वार। कोतवाली हरिद्वार पुलिस ने टाइटन व फास्ट ट्रैक कंपनी की हाथ की नकली घड़ियां बेचने वाले एक आरोपी अमन जैन पुत्र श्री सुरेंद्र जैन निवासी भी 69 न्यू विष्णु गार्डन कनखल जनपद हरिद्वार को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने 400 हाथ की नकली घड़ियां (फास्ट ट्रैक), 120 हाथ की नकली घड़ियां (टाइटन) की घड़ियां बरामद की हैं। पुलिसिया कार्यवाही से नामी ब्रांड के कॉपी आइटम बेचने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गौरव तिवारी निवासी द्वारका दिल्ली द्वारा खुद को टाईटन/फास्ट ट्रैक कम्पनी के अधिकारी/कर्मचारी बताते हुए कोतवाली नगर हरिद्वार क्षेत्रांतर्गत टाइटन व फास्ट ट्रैक कंपनी की हाथ की नकली घड़ियों को बेचने वाले के विरुद्ध कोतवाली नगर हरिद्वार पर मुकदमा अपराध संख्या 455/24 धारा 63/65 कॉपीराइट एक्ट 103 /104 ट्रेडमार्क एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करवाया गया।

शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने उक्त कंपनी के कर्मचारियों के साथ छापेमारी कर मानसरोवर कांप्लेक्स अपर रोड महावीर वॉच सेंटर के मालिक अमन जैन को उपरोक्त धाराओं में हिरासत में लिया। आरोपी को संबंधित न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Share
error: Content is protected !!