Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

शाहजहांपुर से आयी तीन सगी महिला रिश्तेदार ने की थी रावली महदूद स्थित सुनार की दुकान में चोरी।

मनोज सैनी

हरिद्वार। ब्रह्मपुरी रावली महदूद स्थित सुनार की दुकान से चोरी प्रकरण का पुलिस टीम ने खुलासा करते हुए 3 सगी महिला रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार केशव गायकवाड निवासी ब्रह्मपुरी रावली महदूद ने थाना कार्यालय आकर एक प्रार्थना पत्र दिया जिसमें अवगत कराया गया कि उसकी ज्वेलर्स की दुकान से दिनांक 26 अप्रैल को अज्ञात चोर द्वारा सोने की दुकान से 58 नोज पिन चुराई गई हैं।

शिकायत के आधार पर थाना सिड़कुल पर मुकदमा अपराध संख्या 272 /2024 धारा 380 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए देखते हुए की जा रही कड़ी तहकीकात का क्रम में पुलिस टीम ने कुछ संदिग्ध की फोटो व वीडियो जुटाई गई।

उक्त संदिग्ध की मैनुअल तलाश के दौरान पुलिस टीम ने जनता को उक्त फोटो में वीडियो दिखाकर गुप्त सूत्र के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर डैसो चौक के आगे एचपी पेट्रोल पंप से पहले रामनगर कॉलोनी की ओर जाने वाले रास्ते पर तीन महिलाएं हसीना बानो पत्नी ईद्दू निवासी मोहल्ला सदुल्लागंज जलालाबाद थाना शाहजहांपुर जनपद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश, सहरीन बानो पत्नी अबरुद्दीन निवासी मकान नंबर 162/2 कालू पीर कॉलोनी काबरी रोड पानीपत हरियाणा, रजिया पुत्री ईद्दू मोहल्ला सदुल्लागंज जलालाबाद थाना व कोतवाली शाहजहांपुर जनपद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश  बैठी हुई दिखी।

पुलिस को देख घबराहट से भरी तीनों महिलाओं से पूछताछ करने पर उन्होंने नाक पर पहनने वाली पिन/लॉन्ग को ज्वेलरी शॉप से चोरी करना स्वीकार किया और बताया की वो तीनो आपस में रिश्तेदार हैं और करीब एक महीना पहले शाहजहांपुर से यहां आए हैं।

महिलाओं की जामा तलाशी से पुलिस टीम ने 56 पीले रंग की धातु के नोज रिंग बरामद कर मुकदमा उक्त में धारा 411 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई। तीनों को आज ही मान0 न्यायालय में पेश किया जाएगा। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!