Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

रुड़की में प्रियंका की विशाल जनसभा: मोदी सरकार पर जमकर बरसी प्रियंका। कहा बेरोजगारी और महंगाई से टूट रही है आम जनता की कमर।

मनोज सैनी

रुड़की। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के समर्थन में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की विशाल जनसभा में उमड़ी भीड़ देखकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित सभी नेताओं और प्रियंका गांधी का चेहरा खिल उठा। जनसभा में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देख उनमें जोश भरते उन्होंने युवा, बेरोजगार, किसान, जवान, महिला सुरक्षा और आम आदमी से जुड़े हर मुद्दे को छूते हुए कहा‌ कि आज बेरोजगारी और महंगाई से आम जनता की कमर टूट रही है। जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसी प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा ने अपने मित्र लोगों का 16 हजार करोड़ रुपये का लोन माफ़ किया है लेकिन ये भाजपा सरकार में किसानों के लोन माफ नहीं किए।

किसान भाई को अपनी बेटी की सादी करने के लिए लोन लेना पड़ता है ओर उसमे बैंको के चक्कर लगाने पड़ते है और वही दूसरी तरफ देश का किसान भूखा मर रहा है जहां किसान 10 हजार रुपये के लिए आत्महत्या कर रहा है और भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम पर है और कांग्रेस पार्टी की सरकार आते ही वो बेरोजगारी,महंगाई व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का काम करेगी। प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी नारी सुरक्षा क्या करेगें जो अंकिता भण्डारी की सुरक्षा नहीं कर पाए। प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी काले धन की बात करते है और इलेक्ट्रिक बांड के जरिए सारा काला धन अपने आप ही डकार गए।

वही प्रियंका गांधी का पूरा भाषण गरीब जनता को समर्पित रहा प्रदेश के हर सुलगते सवाल बीजेपी पर बरसते हुए प्रियंका गांधी ने मंच से कई सवाल उठाए। प्रियंका गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक मुद्दो से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पुरानी पेंशन स्कीम खत्म कर दी हो वह सत्ता में बैठने लायक नहीं।प्रियंका गांधी ने जनता से कहा कि आज पता कीजिए जिस जिस प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है वहां पुरानी पेंशन स्कीम लागू कर दी गई है। उन्होंने कांग्रेस के न्याय पत्र की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हर शिक्षक युवा को एक लाख सालाना अप्रेंटिसशिप के लिए देगी जब तक उसको रोजगार नहीं मिलता है। हर गरीब परिवार की महिला को एक लाख सालाना घर चलाने के लिए दिया जाएगा। प्रियंका ने कहा की इन योजनाओं को जानिए क्योंकि इन्हीं से आपका भविष्य जुड़ा है। प्रियंका गांधी ने जनता से कहा जो आप देख रहे हैं वह सच्चाई नहीं है अपनी असलियत को समझिए और जो नेता आपके सामने है जो धर्म की बातें करते हैं लेकिन धर्म का इस्तेमाल करते हैं वोट लेने के लिए उनको समझिए। सत्तारूढ़ पार्टी को आपने परख लिया आपने देख लिया है बहुत हो गई अब ऐसी तानाशाही सरकार नहीं चलनी चाहिए युवाओं को रोजगार मिलना चाहिए इस बार एक ऐसी सरकार बननी चाहिए जो आपको सर्वप्रथम रखे। जिसके लिए सर्वोपरि आप है जिसके लिए सर्वोपरि आपके मुद्दे है

आपकी महंगाई कम करना, आपको रोजगार दिलवाने, आपके लिए शिक्षा की सुविधा आपके लिए स्वास्थ्य की सुविधा की ताकि आप गर्व से कह सकें हैं कि मैंने यह सरकार चुनी यह मेरी सरकार है।

विशाल जनसभा में पू्र्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, विधायक हाजी फुरकान अहमद, इंजीनियर रवि बहादुर, ममता राकेश, अनुपमा रावत, वीरेंद्र जाती, सतपाल ब्रह्मचारी, राष्ट्रीय सचिव काजी निजामुद्दीन, मुरली मनोहर, श्याम सिंह नाग्यान, संजय पालीवाल, राजबीर चौहान, सचिन चौधरी, यशपाल राणा आदि बडे नेता मंच पर मौजूद रहे। जनसभा का संचालन ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी ने किया।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!