Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

हरिद्वार बार संघ के वरिष्ठ अधिवक्ता तेजेंद्र कुमार का जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग में लिखित परीक्षा में हुआ चयन।

सुरेंद्र शर्मा
हरिद्वार। बार संघ, हरिद्वार के वरिष्ठ अधिवक्ता तेजेद्र कुमार गर्ग का जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग में लिखित परीक्षा में चयन हो गया है। अब सद्स्य बनने हेतु साक्षात्कार होना है। लिखित परीक्षा में चयन होने पर हरिद्वार बार संघ के अधिवक्ताओं ने तेजेंद्र कुमार को अपनी अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

शुभकामनाएं देने वाले अधिवक्ताओं में बार संघ के राजेश राठौर, एस के भामा, धर्मेश कुमार, अनुराग गुप्ता, अतुल सिंघल, सुधीर वशिष्ठ, भूपेंद्र चौहान, सुरेंद्र शर्मा आदि प्रमुख है।

बताते चलें की उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के विज्ञापन संख्या-54/ उ०अ० से०च०आ०/2024 दिनांक-19.01.2024 में खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग में जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग व राज्य उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग के अध्यक्ष एवं सदस्यों के पदों की लिखित प्रतियोगी परीक्षा दिनांक 06.04. 2024 व 07.04.2024 को प्रातः 10:00 बजे से मध्याह्न 12:00 बजे तक (वस्तुनिष्ठ परीक्षा) एवं अपराह्न 02:00 बजे से सांय 05:00 बजे तक (वर्णात्मक परीक्षा) संपादित की गई थी। उक्त लिखित प्रतियोगी परीक्षा के दोनों दिवसों के प्रथम पाली की वस्तुनिष्ठ परीक्षा की औपबन्धिक उत्तरकुंजियां 09.04.2024 को जारी करते हुये अभ्यर्थियों से दिनांक-10.04.2024 से 15.04.2024 तक उत्तर कुंजियों के सापेक्ष प्रश्नों / उत्तरों के संबंध में ऑनलाईन आपत्तियां प्राप्त की गई।

उपरोक्तानुसार अभ्यर्थियों से प्राप्त आपत्तियों का विषय विशेषज्ञों के द्वारा निराकरण करने के उपरान्त संशोधित उत्तर कुंजियों के आधार पर मूल्यांकन एवं तदुपरान्त अर्ह अभ्यर्थियों की वर्णात्मक परीक्षा के मूल्यांकन के आधार पर तथा अभ्यर्थियों द्वारा आवेदित पदों के अनुसार साक्षात्कार हेतु चयनित अभ्यर्थियों की सूचियां आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई है।

Share
error: Content is protected !!