Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

दिनदहाड़े ज्वालापुर में अज्ञात बदमाशों ने की महिला की हत्या।

सुनील मिश्रा
हरिद्वार। गंगा सप्तमी पर जब परिवार के लोग गंगा पूजन के लिए हर की पैड़ी गए हुए थे इसी दौरान ज्वालापुर के मौहल्ला चाकलान के एक घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने पंडा समाज की एक 63 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है,वहीं पुलिस पूरे घटनाक्रम की गहनता से जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में एक बुजुर्ग महिला अर्चना उम्र 63 वर्ष पत्नी स्वर्गीय उमाकांत श्रोत्रिय की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। प्रथम दृष्ट्या हत्या सिर पर किसी भारी चीज से वार करके की गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त महिला घर पर अकेली थी। करीब दो बजे महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले उनके रिश्तेदार का बेटा जब वहां पहुंचा तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली।

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या के पीछे की वजह का जल्द पता लगाकर हत्यारों तक पहुंचा जाएगा। प्रथम दृष्ट्या किसी भारी चीज से महिला के सिर पर वार किया गया। मौके पर महिला का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था, जिसकी सूचना उनके रिश्तेदारों व पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दी। पोस्टमार्टम के बाद कई चीजें और भी साफ हो जाएंगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी चैक किया जा रहा है।

Share
error: Content is protected !!