Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

मध्य हरिद्वार में हुई कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक, वीरेंद्र रावत को हरिद्वार से सांसद बनाने का लिया संकल्प।

मनोज सैनी
हरिद्वार। लोक सभा चुनाव को लेकर मध्य हरिद्वार के कांग्रेस के पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कैश खुराना के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई जिसमें कुछ नाराज पदाधिकारियों को समझा बुझा कर उन्हे संतुष्ट किया गया। सभी ने एक सुर में हरिद्वार से वीरेंद्र रावत को लोकसभा सांसद  बनाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता संजय पालीवाल ने कहा की देश के वर्तमान हालातों को देखते हुए केंद्र में इंडिया की सरकार बनने जा रही है।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कैश ने कहा की हम सभी को अपने मतभेद भुलाकर आज हमें कांग्रेस को मजबूत बनाकर अपना सांसद हरिद्वार से जिताकर भेजना है।
ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा ने कहा की देश में हिटलर शाही की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हमें इंडिया गठबंधन की सरकार बनानी है।

पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंजू दिवेदी ने कहा की मोदी सरकार में जितना अपमान महिलाओं का हो रहा है आजाद देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा की महिलाओं को भाजपा नेताओं के शोषण से बचाने के लिए कांग्रेस को केंद्र में लाना है।
कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अश्विन कौशिक ने कहा की देश में जिस प्रकार इलेक्ट्रोल बॉन्ड के नाम पर मोदी सरकार में जिस प्रकार खुली लूट की, उससे जाहिर हो गया की भाजपा भ्रष्टाचार में आकंठ तक डूब गई है।
वरिष्ठ कांग्रेसी ने मनोज सैनी ने कहा की देश में भ्रष्टाचार मिटाने, बेरोजगारी समाप्त करने, महिलाओं को शोषण से मुक्त कराने के लिए अब मोदी सरकार को बदलना जरूरी है।
उन्होंने कहा की अब जुमले बाजों की सरकार नही चलेगी, जनता ने अब अपना मन बना लिया है कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और हरिद्वार लोकसभा सीट से वीरेंद्र रावत सांसद बनने जा रहे हैं।
इस अवसर पर मनोज जाटव, समर्थ अग्रवाल, अनिल ठाकुर, आशु भारद्वाज, ओम पहलवान, विवेक भूषण विक्की, बृज मोहन बड़थ्वाल, अनिल कपूर आदि शामिल थे।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!