Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने किया पूनम भगत का स्वागत। कहा भगत जी की वापसी से कांग्रेस में होगा नई ऊर्जा का संचार।

ब्यूरो
हरिद्वार। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा द्वारा कांग्रेस की पूर्व सचिव श्रीमती पूनम भगत के कांग्रेस से निलंबन रद्द होने पर आज ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विकास चंद्रा के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने उनके निवास स्थान पर फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। स्वागत करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा ने कहा की कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री श्रीमति पूनम भगत जी की कांग्रेस में वापसी पर निश्चित ही कांग्रेसजनों में नई ऊर्जा का संचार होगा और कांग्रेस ज्यादा मजबूत होगी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी में कहा की श्रीमती पूनम भगत जनपद हरिद्वार में कांग्रेस की मजबूत स्तंभ रही है, उन्हे विश्वास है कि श्रीमती पूनम भगत पूर्व की भांति ही कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेंगी।

कांग्रेस सेवादल के स्तंभ वीरेंद्र भारद्वाज और महेंद्र गुप्ता ने कहा की पूनम जी ने काफी वर्षों तक कांग्रेस सेवादल में निस्वार्थ भाव से अपनी सेवाएं दी हैं। वे कांग्रेस की ऐसी नेता हैं जो पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात मेहनत करती रही हैं।

इस अवसर पर श्रीमती पूनम भगत ने कहा की वे कांग्रेस आलाकमान का बहुत बहुत आभार प्रकट करती हूं की उन्होंने मुझे मुझ पर अपना विश्वास प्रकट किया। स्वागत करने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा, मनोज सैनी, वीरेंद्र भारद्वाज, महेंद्र गुप्ता, मनोज जाटव, समर्थ अग्रवाल, सचिन पालीवाल, तेजस्वी गुप्ता शामिल थे।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!