Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा के साथ बीएचईएल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारम्भ।

मनोज सैनी

हरिद्वार। सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी तथा सत्यनिष्ठा को बढ़ावा देने उद्देश्य से, हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बीएचईएल हरिद्वार में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। 30 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक चलने वाले इस वर्ष के सतर्कता जागरुकता सप्ताह की विषयवस्तु है “भ्रष्टाचार का विरोध करें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें”।

इस उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी श्री वी. के. रायजादा ने मुख्य प्रशासनिक भवन परिसर में कार्यरत बीएचईएल कर्मियों को सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा दिलवाई। साथ ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को अपनी कार्यप्रणाली में पारदर्शिता तथा निष्ठा लाने के लिये सतर्क रहने का संदेश दिया। शेष सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अपने-अपने विभागाध्यक्षों के माध्यम से कार्यस्थल पर प्रतिज्ञा ली। कर्मचारियों की अभिप्रेरणा हेतु कार्यक्रम में महामहिम राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस और आवास एवं शहरी कार्य मंत्री तथा मुख्य सतर्कता आयुक्त के संदेश भी पढ़े गये।

उल्लेखनीय है कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर बीएचईएल हरिद्वार में निबंध, स्लोगन और कविता आदि विभिन्न प्रतियोगिताओं आदि का आयोजन भी किया जा रहा है। इस अवसर पर महाप्रबंधकगण, वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी तथा यूनियन एवं एसोसिएशन प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।

Share
error: Content is protected !!