Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

सुपर कंपलेक्स के व्यापारियों ने नगर निगम की मेयर अनीता शर्मा का जताया आभार। मेयर ने टूटे स्लैबो को बदलवा व्यापारियों की मांग को किया पूरा।

सुनील मिश्रा

हरिद्वार। सुपर कॉम्प्लेक्स के व्यापारियों की लंबे समय से नाले के ऊपर रखे टूटे स्लेबो को बदलने की मांग आखिरकार नगर निगम की मेयर श्रीमती अनीता शर्मा के द्वारा पूरी हुई।
आपको बता दें कि काफी समय से सुपर कॉम्प्लेक्स के व्यापारी नाले के ऊपर रखें टूटे स्लेबो को बदलने की मांग स्थानीय पार्षद राजेश शर्मा से कर रहे थे लेकिन बार-बार आश्वासन देने के बाद भी टूटे स्लेबो को बदलवा नही पाए। इसके बाद सुपर कॉम्प्लेक्स के व्यापारियों ने नगर विधायक मदन कौशिक से भी टूटे स्लैब बदलने की मांग की थी और उन्होंने तुरंत अपने प्रतिनिधि सुमित भार्गव को कहा कि यह काम तुरंत करा दो लेकिन विधायक प्रतिनिधि को भी कई बार फोन द्वारा तथा व्यक्तिगत रूप से कहा, लेकिन वह भी झूठे आश्वासन देते रहे। 10-11 महीने तक चक्कर काटने के बाद कॉम्प्लेक्स के व्यापारी नगर निगम मेयर अनीता शर्मा के कार्यालय गए और लिखित में टूटे स्लैब बदलने का निवेदन किया। जिस पर एक सप्ताह के अंदर उन्होंने टूटे स्लैब आज बदलवा दिए। जिस पर सुपर कंपलेक्स के व्यापारियों ने मेयर अनीता शर्मा का आभार जताया।
ज्ञात्व हो कि रानीपुर मोड क्षेत्र में बारिश का पानी सुपर कॉम्प्लेक्स की दुकानों में भी पानी आ जाता है बारिश के पानी से नाले पूरी तरह से भर जाते हैं जिससे टूटे हुए स्लैब भी दिखाई नहीं देते कुछ दिन पहले दो लोग नाले के अंदर गिर जाने से भी घायल हो गए थे। कार्य को करवाने में अध्यक्ष प्रमोद कुमार सूद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जयपाल सिंह, उपाध्यक्ष अमित चौधरी, महामंत्री जितेंद्र वाधवा, कोष सचिव उपेंद्र शर्मा, सचिव सुभाष चंद्र, संदीप त्यागी, शुभम, आशीष झा, संजीव प्रकाश, डॉक्टर तनु गुप्ता, डॉक्टर साहिल ढींगरा, डॉक्टर वंदना गुप्ता, यश गुलाटी, नरेंद्र गोयल, सुशील कुमार गुप्ता, बी बी बत्रा, गौरव बत्रा, ऋषि पाल सैनी, आशीष विज, डॉ रवि कांत शर्मा, नीलकमल, पुष्पेंद्र जोशी आदि का विशेष सहयोग रहा।

Share
error: Content is protected !!