Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

शिलान्यास कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने पर भाजपा विधायक ने निगम अधिकारियों को दिखाई धौंस, मीडिया के सामने सुनाई खरी खोटी

रुड़की ब्यूरो
रुड़की। शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक जी को न बुलाना एक नगर निगम रुड़की के अधिकारियों को इतना भारी पड़ गया कि भाजपा विधायक मीडिया को साथ लेकर उन्हें धमकाने उनके कार्यालय पहुंच गये और रुड़की मेयर, नगर आयुक्त व सहायक नगर अधिकारी को खरी खोटी सुनाने लगे। मिली जानकारी के अनुसार रुड़की नगर निगम क्षेत्र में एक शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें झबरेड़ा से भाजपा के विधायक को नहीं बुलाया गया। भाजपा विधायक का आरोप है कि जिस कार्य का शिलान्यास करवाया गया है उस कार्य को उन्होंने ही अपना प्रस्ताव देकर पास कराया था। भाजपा विधायक का कहना है कि उस काम को तब स्वीकृत कराया था जब नगर निगम में गौरव गोयल मेयर भी नहीं थे लिहाजा उस काम का शिलान्यास मुझसे कराया जाना था। घटनाक्रम को देखने से ज्ञात होता है कि विधायक जी काम के लिये नहीं वरन अपने नाम के लिये अधिकारियों पर धौंस दिखा उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

यदि विधायक जी को काम की चिंता होती तो वे अधिकारियों को अपने निमंत्रण के लिये नहीं बल्कि पारदर्शी व गुणवत्तापूर्ण कार्य के लिये खरी खोटी सुनाते, तब लगता कि वाकई विधायक जी जनहित के काम के लिये जनता की आवाज बने है लेकिन यहां तो मामला ही दूसरा निकला। वीडियो में जिस अधिकारी को विधायक जी खरी खोटी सुना रहे हैं वे कह रहे हैं कि उन्हें खुद नहीं मालूम उन्हें तो स्थानीय पार्षद ने शिलान्यास कार्यक्रम का आमंत्रण दिया था। उसी आमंत्रण पर वे वहां पहुंचे लेकिन मजाल है जो विधायक उनकी बात को सुन रहे हों वे तो बस अपनी विधायकी और सत्ता की धौस दिखा रहे हैं और रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा न समझने की धमकी भी दे रहे हैं।
दिलचस्प बात यह है कि रुड़की नगर निगम में भले ही मेयर निर्दलीय जीते हों लेकिन अब वे भाजपा में पुनः शामिल हो गए हैं। बड़ा सवाल यह है कि यदि भाजपा के ही मेयर और विधायक आपस में केवल नाम की ही खातिर एक दूसरे पर आग बबूला हो रहे हैं तो आम जनता का क्या होगा।

Share
error: Content is protected !!