Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

12 जुलाई को राहुल गांधी के समर्थन में गांधीं प्रतिमा के सामने कांग्रेसी करेंगे मौन सत्याग्रह।

मनोज सैनी

देहरादून। कांग्रेस पार्टी द्वारा 12 जुलाई, 2023 को राहुल गांधी के समर्थन में प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक देहरादून के गांधी पार्क में गांधी जी की प्रतिमा के सामने एक दिवसीय विशाल “मौन सत्याग्रह’ कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस संबंध में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी द्वारा विभिन्न मंचों से मोदी और अडानी के संबंधों पर सवाल उठाने तथा उनके सम्बन्ध उजागर करने के चलते प्रधानमंत्री एवं भाजपा द्वारा राहुल गांधी जी के खिलाफ कुटिल कदम उठाये जा रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप उन्हें मानहानि के मामले में दोषी ठहराते हुए लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित कर दिया गया। कांग्रेस पार्टी ही नहीं अपितु पूरे देश ने इस सजा को गलत ठहराते हुए उनकी संसद सदस्यता समाप्त किये जाने की निन्दा की है।

इसके बावजूद भी श्री राहुल गांधी जी मोदी सरकार द्वारा सत्ता का दुरूपयोग किये जाने के खिलाफ सच्चाई के साथ देश की जनता से सम्बन्धित जनहित के मुद्दों को लगातार उठाने के साथ ही मोदी -अडानी गठजोड़ द्वारा जनता और राष्ट्रीय संपत्ति की लूट के खिलाफ निडर और समझौताहीन लड़ाई लड़ते आ रहे हैं। उन्होंने निडर होकर कहा है कि “मैं अपने देश की आवाज के लिए लड़ रहा हूं। मैं कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं।”

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा दिनांक 12 जुलाई, 2023 को मा० राहुल गांधी जी के समर्थन में प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक देहरादून के गांधी पार्क में गांधी जी की प्रतिमा के सामने एक दिवसीय विशाल “मौन सत्याग्रह’ कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

Share
error: Content is protected !!