Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

जे पी नड्डा के बाद नायब सिंह सैनी की जनसभा में भी खाली कुर्सियां बनी चर्चा का विषय।

सैनी समाज के वोटरों को लुभाने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की जनसभा भी हुई फ्लॉप।

जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए लिया स्कूली बच्चों का सहारा।

मनोज सैनी
हरिद्वार। हरिद्वार लोक सभा क्षेत्र से भाज पार्टी के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के चुनाव प्रचार में जिस प्रकार भाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के त्रिदेव सम्मेलन में खाली कुर्सियां चर्चा का विषय बनी रही, उसी प्रकार आज एक बार फिर भाज पार्टी के स्टार प्रचारक और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जो कि सैनी समाज के लोगों को लुभाने के लिए लक्सर के ग्राम भोगपुर पहुंचे जहां कार्यक्रम में लगी खाली कुर्सियों भी चर्चा का विषय बनी रही। इतना ही नहीं भीड़ जुटाने के लिए जनसभा में स्कूली बच्चे भी दिखाई दिए।

बताते चलें की हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में सैनी समाज के वोटों को प्रभावित करने के लिया हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्टार प्रचारक के रूप में भोगपुर पहुंचे जहां मौके पर अन्य नेताओं ने अपनी सरकारों के कामकाज का जमकर बखान किया लेकिन जहाँ कार्यक्रम के मंच पर भाजपा के नेता विराजमान थे तो दूसरी तरफ खाली पड़ी हुई कुर्सियां भी भाजपा नेताओं को आइना दिखा रही थी। कार्यक्रम में खाली कुर्सियां भाजपा नेताओं को असहज करने लगी तो भाजपा नेताओं की कोशिशें के बाद स्कूल के बच्चों से खाली कुर्सियों को भरने का प्रयास किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूली वेशभूषाओं में छात्र-छात्राएं भी नजर आ रही हैं। इस दौरान कुर्सियों का ढ़ेर भी अतिरिक्त व्यवस्था के रूप में मौके पर था लेकिन उन कुर्सियों की आवश्यकता ही नहीं पड़ी क्योंकि कार्यक्रम में पहले से रखी गई कुर्सियां ही खाली रह गई थी वंही कार्यक्रम के दौरान मौके पर भीड़ भी नजर आई मगर वो भी किसी राज्य के मुख्यमंत्री जैसे एक स्टार प्रचारक के कार्यक्रम में अपेक्षाओं के अनुकूल नहीं थी। बताते चलें कि बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा का हरिद्वार शहर में हुआ कार्यक्रम भी खाली कुर्सियों के कारण सुर्खियां बटोर चुका है विरोधियों अथवा विपक्षियों के की मानें तो इसे देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम भी कम भीड़ की संभावना के दर से हरिद्वार के बजाय ऋषिकेश में कराया गया है।

Share
error: Content is protected !!