Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बढ़ती जा रही है निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार की लोकप्रियता। युवा, मातृशक्ति, मुस्लिम दलित के साथ ओबीसी वर्ग में भी हो रहे लोकप्रिय।

मनोज सैनी

हरिद्वार। निर्दलीय सांसद प्रत्याशी के रूप में जनता विधायक उमेश कुमार का परिवार बढ़ता जा रहा है ऐसे में अब उमेश कुमार का टारगेट भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर है इसी कड़ी में आज उमेश कुमार के समर्थन में कांग्रेस और भाजपा के पदाधिकारीयो ने कांग्रेस और भाजपा छोड़कर अपना समर्थन दिया है। अमित कुमार उर्फ बिट्टू जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस ,सागर शर्मा जिला महासचिव युवा कांग्रेस, अजय गुप्ता, ठाकुर उपेंद्र, सोनू शर्मा, सोनीत पूर्व प्रधान आदि के द्वारा कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य से इस्तीफा देकर उमेश कुमार को अपना समर्थन देने का काम किया गया है तो वही उमेश कुमार ने भी कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं को अपने कैंप ऑफिस रुड़की पर स्वागत किया। उमेश कुमार ने भाजपा को भी झटका देते हुए अभिषेक चौहान युवा मंडल अध्यक्ष भाजपा , उप प्रधान डॉ सत्यपाल चौहान बुधवा शहीद , नवनीत चौहान, जोगिंदर चौहान, संदीप सैनी ,सुनील सैनी आदि ने भाजपा के प्राथमिक सदस्य से इस्तीफा देकर उमेश कुमार को अपना समर्थन दिया यही नहीं भाजपा युवा मंडल अध्यक्ष अभिषेक चौहान के द्वारा अपनी गाड़ी पर लगी भाजपा की झंडे को उतार कर उमेश कुमार की झड़ी में तब्दील कर दिया गया।

इसके अतिरिक्त रावली महदूद से एडवोकेट हर्ष सैनी, समाजसेवी विनेश सैनी ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ उमेश कुमार का तन मन और धन से साथ देने का निर्णय लिया है। इसके अतिरिक्त हरिद्वार से आशु भारद्वाज, कमलेश भारद्वाज, हरीश पंत, सागर बत्रा, लक्सर के ग्राम सिधडू के सुभाष सैनी, विनोद सैनी आदि ने भी अपने सैकड़ों साथियों के साथ उमेश कुमार का साथ देने का वायदा किया है। देखने में आ रहा है की उमेश कुमार द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों के चलते युवा, मातृशक्ति, मुस्लिम व दलित वर्ग , ओबीसी वर्ग के साथ अन्य वर्गों में भी काफी लोकप्रिय नजर आ रहे हैं। कांग्रेस और भाजपा के युवा नेताओं ने उमेश कुमार को अपना समर्थन देते हुए कहा कि उमेश कुमार ही एक ऐसा नेता है जो अब हरिद्वार बचाने में सबसे आगे है। उमेश कुमार ही सब की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे हैं वह युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर 24 घंटे चल रहे हैं और आने वाले समय में हरिद्वार से बेरोजगारी को दूर करने में उमेश कुमार एक सच्चे नेता साबित होंगे इसलिए हम लोगों ने उमेश कुमार को अपना समर्थन दिया है।

Share
error: Content is protected !!