Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

भाजपाईयों में जमकर चले लात घूसे और गाली गलौच। देंखे वायरल वीडियो।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 92 प्रत्याशियों की अपनी 5वीं सूची शनिवार को जारी कर दी। लिस्ट जारी होने के बाद ही बीजेपी की अंर्तकलह भी सामने आ गई। जबलपुर में इसका सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला। जहां जबलपुर उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र से अभिलाष पांडे को प्रत्याशी बनाए जाने से कार्यकर्ता भड़क गए और सड़क पर उतर आए।

इतना ही नहीं गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने गाली-गलौच करते हुए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के साथ धक्का मुक्की कर दी। साथ ही उनके गनमैन के साथ मारपीट भी की। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शर्मा के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। बीजेपी दफ्तर में हंगामा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, आज बीजेपी ने अपनी पांचवीं लिस्ट घोषित की, जिसमें जबलपुर की उत्तर मध्य विधानसभा सीट से अभिलाष पांडेय को उम्मीदवार बनाया गया। बताया जाता है कि इसके बाद पूर्व मंत्री शरद जैन, अब पार्टी में वापसी कर चुके पूर्व बागी नेता धीरज पटेरिया और एक पार्षद कमलेश अग्रवाल के नाराज समर्थक बीजेपी के संभागीय बैठक में जबरन घुस गए। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान बैठक में मौजूद केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव के प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ भी नाराज कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्की और जमकर गाली गलौज भी हुई। नाराज कार्यकर्ताओं ने एक सिक्योरिटी गार्ड को भी धक्का मुक्की देते हुए नीचे गिरा दिया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने बीजेपी की लिस्ट पर तंज कसते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, “भारतीय जनता पार्टी की पांचवीं सूची ने स्पष्ट कर दिया है कि बीजेपी नेतृत्वहीन होने के साथ ही दिशाहीन भी हो चुकी है. पार्टी ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं, बल्कि हार का ठीकरा फोड़ने के लिए कुछ पुराने और नए नाम सामने कर दिए हैं. अब न बीजेपी के पास मुख्यमंत्री का चेहरा है और ना ही विधायकों का चेहरा.”

Share
error: Content is protected !!