Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

12 जून को 11:30 बजे आर्यनगर चौक पर ढोल, आतिशबाजी से सोनीपत से नवनिर्वाचित सांसद सतपाल ब्रह्मचारी का होगा भव्य स्वागत। शहर में जगह जगह लगे स्वागत के पोस्टर।

मनोज सैनी
हरिद्वार। सोनीपत (हरियाणा) से नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद श्री सतपाल ब्रह्मचारी जी के कल 12 जून को हरिद्वार पहुंचने पर भव्य स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई है। नव निर्वाचित सांसद श्री सतपाल ब्रह्मचारी जी से फोन पर हुई वार्ता के क्रम में ज्ञाता हुआ कि वह कल 12 जून बुधवार को सोनीपत से हरिद्वार मां गंगा के पूजन के लिए रवाना होंगे।

इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सबसे पहले नारसन बॉर्डर पर भव्य स्वागत किया जाएगा। उसके बाद जनपद में अनेकों स्थानों मंगलौर, रुड़की, बहादराबाद टोल प्लाजा, पुल जटवाड़ा, श्री राम चौक, आर्यनगर चौक, चंद्राचार्य चौक, पुराना रानीपुर मोड़, ऋषिकुल तिराहा, शिवमूर्ति चौक से हर की पैड़ी तक आतिशबाजी और फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया जाएगा।


आर्यनगर चौक पर नवनिर्वाचित सांसद श्री सतपाल ब्रह्मचारी जी के भव्य स्वागत की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रफी खान जी के प्रतिष्ठान पर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें आर्यनगर के ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी ने कहा की आर्यनगर चौक पहुंचने पर श्री सतपाल ब्रह्मचारी जी के पहुंचने पर भव्य आतिशबाजी के साथ साथ फूलमालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया जायेगा। उन्होंने बताया की नव निर्वाचित सांसद श्री सतपाल ब्रह्मचारी जी लगभग 11:30 बजे तक आर्यनगर चौक पर पहुंच जायेंगे। महानगर सेवादल अध्यक्ष अश्विन कौशिक और सेवादल के वरिष्ठ सदस्य वीरेंद्र भारद्वाज ने बताया की हरिद्वार पहुंचने से पूर्व शहर में जगह जगह महराज जी के स्वागत में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा महाराज जी के हार्दिक अभिनंदन के बैनर लगाए जा रहे हैं।
वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता रफी खान और त्रिपाल शर्मा ने कहा की यह हरिद्वार वालो के लिए गौरव के पल है और इस पल को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने के लिए 12 जून की सुबह 11:30 बजे तक आर्यनगर चौक पहुंचे।
बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा, मनोज सैनी, महानगर सेवादल अध्यक्ष अश्विन कौशिक, रफी खान, खतीब खान, वीरेंद्र भारद्वाज, त्रिपाल शर्मा, महेंद्र गुप्ता उपस्थित थे।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!