Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

2024 का चुनाव देश का संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव: मुरली

मनोज सैनी

हरिद्वार। देश का संविधान और लोकतंत्र बचाने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस जनों के बूथ-बूथ, वार्ड-वार्ड जाकर हरिद्वार की जनता को जगाने और मोदी जी की जुमलेबाजी से जनता को सचेत करने व कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत को जिताने के लिए अपना बिगुल बजा दिया है। इसी कड़ी में आज ब्लॉक आर्यनगर के वार्ड न 14-15 के कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ताओं की एक बैठक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सोम त्यागी जी के नया हरिद्वार, स्थित आवास पर पीसीसी सदस्य मुरली मनोहर जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए महानगर के कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग ने कहा की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पहली प्राथमिकता अपने बूथ व वार्ड को मजबूत कर कांग्रेस प्रत्याशी को जितवाने का काम करे।

ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा ने कहा कि मध्य हरिद्वार से कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने के लिए हर कांग्रेस कार्यकर्ता को घर घर जाकर कांग्रेस की उपलब्धियों और मोदी सरकार की नाकामियों को बताना है, जिससे जनता जागरूक हो जाए की मोदी जी सिर्फ 18 घंटे जुमले बाजी ही करते है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज सैनी ने कहा की आजादी से पूर्व और आजादी के बाद देश ने जो आयाम छुए वह सब कांग्रेस की देन है। मोदी जी तो सिर्फ जुमलेबाजी कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हो।
पीसीसी सदस्य मुरली मनोहर ने कहा की 2024 का चुनाव कांग्रेस का नहीं, देश की जनता का चुनाव है। आज देश के संस्थान, देश का संविधान और देश का लोकतंत्र खतरे में है, उसे बचाने की आवश्यकता है।
बैठक में बैठक के संयोजक सोम त्यागी ने कहा की हमें अपने बूथ पर ही काम करना है और अपने बूथ से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने का काम करना है।
बैठक में ईश्वर दयाल त्यागी, मोहित, गणेश, वीरू, धर्म राज सैनी, राजेश, हरीश सैनी, समर्थ, सार्थक, ठाकुर रतन सिंह, मोहन सिंह बिष्ट, संजय सैनी, गौरव सैनी, जी सिंह लखेड़ा, शुभम सैनी, पाल सिंह, संदीप चौधरी, रिंकू छोटू, सौरभ सैनी, विजय गुप्ता, एस एस रावत, अविनाश, रजत त्यागी, श्रवण रावत आदि उपस्थित थे।

Share
error: Content is protected !!