Apne log news

No.1 news portal of Uttarakhand

बाइक सवार बदमाशों ने की डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, घटना का वीडियो हुआ सीसीटीवी में कैद।

मनोज सैनी

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद में नानककमत्ता साहिब गुरुद्वारे में प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह बाइक से दो बदमाश डेरे में पहुंचे। फिर उन पर गोलियां बरसा दीं। गोली लगने से ही वह जमीन पर गिर गए। फिर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। डेरे के लोग घायल तरसेम सिंह को अस्पताल ले गए, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इलाके में सनसनी फैली हुई है। घटनास्थल और अस्पताल दोनों जगह डेरा समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी भी मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के विरोध में बाजार व स्कूल बंद हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 6:40 बजे करीब सरदार तरसेम सिंह डेरे से बाहर घूमने के लिए निकले थे। जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी मृत्यु हो गई है। इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पूरे प्रदेश में सुरक्षा को लेकर अलर्ट नानकमत्ता गुरुदारे के प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की पहचान पूरे राज्य में थी। वह सत्ता और विपक्ष में भी पहचाने जाते थे। सनसनीखेज वारदात से आसपास के क्षेत्र में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है। यह क्षेत्र यूपी के पीलीभीत जिले से नजदीक है। यहां उत्तराखंड के अलावा पंजाब, हरियाणा, यूपी और दूसरे स्थानों के लोग भी आते हैं। पूरी घटना सीसी टी वी में कैद हो गई है।

एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं उनका कहना है की हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये आठ टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

अधिक पढ़े जाने वाली खबर

Share
error: Content is protected !!